पेट्रोल डीजल में लगातार मूल्य वृद्धि के खिलाफ युवक कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

June 29,2020

नागपूर : शहर में पेट्रोल डीजल के दामों में हो रही लगातार वृद्धि को लेकर युवक कांग्रेस ने सोमवार को केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। शहर में पेट्रोल डीजल की कीमत में वृद्धि का असर सीधा आम जनता पर पड़ रहा हैं, वो आम जनता जो पहले ही कोरोना की वजह से अपना सब कुछ गंवा चुका है।
अपने भाषण में प्रधानमंत्री हमेशा पेट्रोल डीजल के भाव आधे से भी कम करने की बात कहा करते थे। आज भारत में पेट्रोल डीजल के भाव अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत कम होने के बाद भी लगातार बढ़ रहे हैं और हर दिन नया इतिहास रच रहे हैं। वही युवक कांग्रेस ने कहा की, यह तो देश में पहली बार हुआ जब डीजल पेट्रोल से भी महंगा बिक रहा है। यह प्रदर्शन कामठी रोड, इंदोरा चौक पर 

युवक कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ जीप को रस्सी से बांधकर खींचकर और पेट्रोल पंप तक ले जाकर विरोध प्रदर्शन किया और पेट्रोल डीजल के दाम कम करने का मांग की। इस मौके पर युवक कांग्रेस की ओर से सरकार को चेतावनी दी गई अगर तुरंत पेट्रोल, डीजल के बढे दाम वापिस नही लिये गए तो यह लड़ाई सड़क से लेकर संसद तक लड़ी जाएगी।
विरोध प्रदर्शन में मुख्य रूप से महाराष्ट्र प्रदेश उपाध्यक्ष कुणाल राऊत के नेतृत्व में महासचिव अजीत सिंह, शहर उपाध्यक्ष धीरज पांडे, उपाध्यक्ष सतीश पाली, आसिफ शेख, गौतम अंबादे, सचिन वासनिक, दुर्गेश पांडे, ज्योति खोबरागडे, निलेश खोबरागडे, प्रणय सिंह ठाकुर, हफीज अंसारी, शेख शहनवाज, इरफान शाह, शहजाद खान, शाहरुख शेख, तपन बोरकर सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।