काला बाती कुर्र...पिंकी पारस का गाना हुआ रीलीज़


  • काला बाती कुर्र...पिंकी पारस का  गाना हुआ रीलीज़
    काला बाती कुर्र...पिंकी पारस का गाना हुआ रीलीज़
    काला बाती कुर्र....पिंकी पारस...
    1 of 1 Photos

जी हा पिंकी पारस जिन्हें आजकल उनके फैन्स रॉकस्टार पिंकी पारस के नाम से बुलाते हैं, बात करने जा रहे हैं हाल ही रिलीज़ हुए उनके गाने 'काला बाती कुर्र' की जो कि 6 दिन में 3 लाख 50 हज़ार से ज़्यादा देखा जा चुका है , ये गाना एक एक पार्टी सांग है जो हर तरफ अपनी धूम मचा रहा है ।
अमेरिका में रहने वाली पिंकी की जन्म भूमि हिंदुस्तान ही है ,यहां लाखों की संख्या में उनके फैन हैं । पिंकी मशहूर गायक मिक्का सिंग के खानदान से तअल्लुक रखती हैं,तो जाहिर है कि गाने बजाने का संगीत का माहौल तो खानदान में पहले से ही था और इस घराने ने फिल्मी दुनिया में अपना बड़ा नाम किया है लेकिन पिंकी बतातीं हैं कि घर मे लड़कियों को गाने की अनुमति नही मिलती थी इसके बावजूद वो खानदान की पहली लड़कीं हैं जिसने स्टेज शो को चुना और कामयाबी हासिल की ।
"काला बाती कुर्र" इस गाने को इंडिया में ही रिलीज़ किया गया उनके फैन्स इस गाने को पसंद कर रहे हैं 
गाना आपको नाचने में मजबूर कर देगा इसमे दिल्ली के रहने वाले गायक दिलशाद सबरी ने पिंकी के सांथ अपनी आवाज़ दी हैं। इस गाने को वर्जिनिया (USA) के एक बड़े फेस्टिवल मेला तिया तीज में लाइव परफॉर्म किया गया जहां लाखों की संख्या में लोग उपस्थित थे । tik tok और Instagram पे भी लोगों की पसंद बना हुआ है ये गाना ।
    पिंकी के नाम मे ही पारस लगा हुआ है हालाकिं ये उनके पिता का नाम है लेकिन कहते हैं ना कि पारस पत्थर लोहे को भी सोना बना देता है ,कुदरत ने कुछ ऐसा ही हुनर पिंकी को दिया है ।क्योंकिं इसके पहले गाये हुए उनके गाने सावन में लग गयी आग,मेहंदी,मैं की करां खूब शोहरत बटोर चुके हैं।
  जहां पिंकी ने गाने बजाने की चमकती हुई दुनिया को पसंद किया वहीं वो अपने कल्चर को भी नही भूलीं ।जब कभी वो इंडिया आतीं हैं तो दिल्ली अमृतसर के गुरुद्वारा में माथा टेकने ज़रूर जातीं हैं ,नागपुर से भी उनका करीबी रिश्ता है बाबा ताज के दर पे आकर मुझे आकर सुकून मिलता है ये हमेशा वो कहते रहतीं हैं ।अब देखना ये होगा कि आगे पिंकी पारस के फैन्स को कौनसा नया गाना सुनने को मिलने वाला है।



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week