नागपुर में एमएस धोनी क्रिकेट अकादमी लॉन्च


  • नागपुर में एमएस धोनी क्रिकेट अकादमी लॉन्च
    नागपुर में एमएस धोनी क्रिकेट अकादमी लॉन्च
    पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आज शहर से 15 किमी दूर, डोंगरगाव में इंटरनेशनल स्कूल के मैदान ...
    1 of 3 Photos
  • नागपुर में एमएस धोनी क्रिकेट अकादमी लॉन्च
    नागपुर में एमएस धोनी क्रिकेट अकादमी लॉन्च
    1 of 3 Photos
  • नागपुर में एमएस धोनी क्रिकेट अकादमी लॉन्च..
    नागपुर में एमएस धोनी क्रिकेट अकादमी लॉन्च..
    1 of 3 Photos

नागपुर  : पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आज शहर से 15 किमी दूर, डोंगरगाव में इंटरनेशनल स्कूल के मैदान पर शहर में अपनी क्रिकेट अकादमी का उद्घाटन किया। पौराणिक क्रिकेटर, जिसे हर समय खेल के दुनिया के सर्वश्रेष्ठ में से एक माना जाता है, ने पहले से ही विभिन्न शहरों में अपनी अकादमी की शाखाएं लॉन्च की हैं। 7 से 1 9 साल के आयु वर्ग के लड़कों और लड़कियों को विशेषज्ञों से विश्व स्तरीय कोचिंग मिलेगी।

नागपुर स्थित एसजीआर स्पोर्ट्स अकादमी ने सितंबर में आवासीय क्रिकेट अकादमी शुरू करने के लिए एमएस धोनी क्रिकेट अकादमी के साथ हाथ मिलाया है। एमएस धोनी क्रिकेट अकादमी के लॉन्च की घोषणा करते हुए, प्रबंध निदेशक मिहिर दिवाकर, भारत के पूर्व अंडर -19 और बिहार क्रिकेट खिलाड़ी ने कहा कि पूरी कोचिंग योजना धोनी द्वारा डिजाइन की गई है. 

दीवाकर, एक पूर्व मध्यम तेज गेंदबाज ने कहा कि यह भारत में धोनी अकादमी का पांचवां केंद्र होगा। धोनी अकादमी के दुबई फ्रेंचाइजी को हाल ही में लॉन्च किया गया है। "हम पहले ही लखनऊ, वाराणसी, नोएडा और बोकारो में शुरू हो चुके हैं लेकिन यह पहली आवासीय अकादमी होगी। अकादमी के प्रशिक्षु गायकवाड़-पाटिल स्कूल परिसर में रहेंगे। सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए दीवाकर ने कहा, "हम लगभग 150 बच्चों के प्रवेश के लिए देख रहे हैं।"

Watch : नागपुर में एमएस धोनी क्रिकेट अकादमी लॉन्च


add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week