बीजेपी नेताओं ने राज्यपाल से की मुलाकात, चंद्रकांत पाटिल बोले- हमने लीगल विकल्प पर चर्चा की


  • बीजेपी नेताओं ने राज्यपाल से की मुलाकात, चंद्रकांत पाटिल बोले- हमने लीगल विकल्प पर चर्चा की
    बीजेपी नेताओं ने राज्यपाल से की मुलाकात, चंद्रकांत पाटिल बोले- हमने लीगल विकल्प पर चर्चा की
    भारतीय जनता पार्टी के डेलिगेशन ने आज महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की
    1 of 1 Photos

भारतीय जनता पार्टी के डेलिगेशन ने आज महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की. इस डेलिगेशन में बीजेपी के गिरिज महाजन, चंद्रकांत पाटिल, सुधीर मुनगंटीवार और आशीष शेलार शामिल थे. इस मुलाकात के बाद चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि हमने गवर्नर से मुलाकात कर वैधानिक विकल्प और मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की.

इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘’महाराष्ट्र की जनता ने महायुति (गठबंधन) को जनादेश दिया है. सरकार बनने में देरी हो रही है. आज हमलोगों ने राज्यपाल से मुलाकात की और वैधानिक विकल्प और राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की.’’

इसके साथ ही चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि जनता चाहती है कि राज्य बीजेपी और शिवसेना गठबंधन (महायुति) की सरकार बने. महायुति को जनता ने स्पष्ट जनादेश दिया है. उन्होंने कि जो बहुमत मिला उसको लेकर सरकार अब तक बननी चाहिये थी जो अब तक नही बन पाई है. किस तरह से इस बाबत लिगत रास्ता निकल सकता है, वो भी चर्चा राज्यपाल से की. हम हमारे शीर्ष नेतृत्व से चर्चा करके इस बारे में आगे फैसला करेंगे.

जाहिर है कि बीजेपी (105) और शिवसेना (56) के पास जितने विधायक हैं उनके समर्थन में सरकार बनाने में जरा भी परेशानी नहीं होगी. लेकिन शिवसेना और बीजेपी के बीच की तल्खी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. शिवसेना लगातार ये कह रही है कि महाराष्ट्र का अगला सीएम उनकी पार्टी से ही होगा. उधर बीजेपी के बारे में कहा जा रहा है कि वह सीएम पद से कोई भी समझौता नहीं करेगी. सरकार बनाने में हो रही देरी के बीच मुलाकातों का दौर लगातार जारी है लेकिन कोई ठोस फैसला अभी तक नहीं हो पाया है.



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week