आदित्य ठाकरे को उपमुख्यमंत्रीपद देने के लिए तैयार: फड़नवीस


  • आदित्य ठाकरे को उपमुख्यमंत्रीपद देने के लिए तैयार: फड़नवीस
    आदित्य ठाकरे को उपमुख्यमंत्रीपद देने के लिए तैयार: फड़नवीस
    हम कभी भी शिवसेना के युवा प्रमुख आदित्य ठाकरे को राज्य का उपमुख्यमंत्री देने के लिए तैयार हैं।
    1 of 1 Photos

हम कभी भी शिवसेना के युवा प्रमुख आदित्य ठाकरे को राज्य का उपमुख्यमंत्री देने के लिए तैयार हैं। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि आदित्य ठाकरे परिवार से चुनाव लड़ने वाले पहले व्यक्ति होंगे और उन्हें सरकार में शामिल होने में खुशी होगी। उन्होंने दोहराया कि भारतीय जनता पार्टी को इस समय अभूतपूर्व सफलता मिलेगी।

फडणवीस ने during महा मंडेश यात्रा ’के दौरान टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए आदित्य ठाकरे के बारे में एक सवाल का जवाब देते हुए यह राय व्यक्त की है। उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त किए। शिवसेना ने गठबंधन तोड़ने का फैसला किया था। उस समय, भारतीय जनता पार्टी ने दो सीटों पर जीत दर्ज की थी। अब हम आधी जगह लेने और कुछ दोस्तों को देने का इरादा रखते हैं। फडणवीस ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि अब हम कितनी सीटें जीतेंगे, लेकिन इस बार की जीत ऐतिहासिक होगी।

बीजेपी-शिवसेना का होगा गठबंधन!

यह स्पष्ट है कि आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा-शिवसेना गठबंधन का गठन किया जाएगा। हालांकि हम एक बड़ी पार्टी हैं, लेकिन पार्टी को एक तरफ ले जाना हमारी नीति नहीं है। हम उन्हीं सीटों पर लड़ने जा रहे हैं। ये सीटें 1 से 2 होंगी। हम अपने दोस्तों को भी बाकी जगह देना चाहते हैं।

फडणवीस ने कहा कि हम इसके आगे विकास के मुद्दे पर ही लड़ेंगे। फडणवीस ने कहा, "हमने राज्य के लोगों को अच्छी सरकार दी है और हम चाहते हैं कि लोग हम पर विश्वास करें।"

'अब हाउसफुल पर सवार'

मुख्यमंत्री फडणवीस ने आगे कहा, 'यह कहना सही नहीं है कि भाजपा में अन्य दलों के नेताओं का प्रवेश महाभारत है। और अब हमें अपने दरवाजे के सामने एक हाउसफुल बोर्ड मिला है। लेकिन फिर भी, हम कुछ वीआईपी नेताओं को एक्सेस देने जा रहे हैं। लेकिन इन नेताओं के पास साफ चरित्र होना चाहिए। उन्हें लोगों का काम भी करना चाहिए था। आने वाले दिनों में कुछ और बड़े नेता बीजेपी में शामिल होंगे। '



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week