सरकार को सबक सिखाएं जो लोगों को गाजर दिखाए: अशोक चव्हाण



सोलापुर: सभी आम जनता, सरकारी एजेंसियों और गुमराह करने के लिए एक सबक-अप बहुत सारे किसानों सोलापुर में एक रैली कारवां mulegava पर बंजारा लोगों asokaravaji आज राष्ट्रपति और पूर्व मुख्यमंत्री चव्हाण से अपील की कि सिखाने।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री अवसर, श्री सुशील कुमार शिंदे, श्रीमान, विधायक siddharama इकाई के पूर्व विधायक दिलीपराव गर्दन, एक पूर्व जिले प्रमुख बाल Shelke, सोलापुर शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश, पूर्व महापौर alakatai राठौड़ baloragi asapaka जिले कार्यकारी, सुभाष चव्हाण, बगलकोट बलराम नाइक, मोहन चव्हाण नांदेड़, पंडित सिंह राठौड़ और अन्य लोगों के मौजूद थे।

इस समय यहाँ खा लो। अशोक चव्हाण, सूखे से पता चला है गाजर किसान किसान आत्महत्या कर रहा है। सरकार अभी सो रही है। बंजारा बंजारा समाज के साथ समस्या को हल करने समुदाय हमेशा कहा जाता है कि कांग्रेस और अपने राहुलजी गांधी के साथ कांग्रेस पार्टी।

केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे, श्रीमान, उमा कांत सिंह राठौड़ ने कहा की हमारे सहयोगियों समाज गुहा में बनाया गया था उनके निधन को अपने बच्चे की जवानी को एकीकृत है यो उमा कांत सिंह राठौड़ पारंपरिक व्यवसाय में समुदाय युवाओं से सीखने पर एक बड़े स्थिति पर काम कर रहे द्वारा सामाजिक समारोह कर रहे हैं बात स्पष्ट है। जमीनी स्तर पर काम करने वाले लोगों की ओर से बोलते हुए, कांग्रेस ने इस समय कहा।

विधायक म्हात्रे साहब ने कहा कि मंदिर का निर्माण वहां के मंदिर ने किया था। सड़क, रोशनी, पानी की आपूर्ति और अन्य कार्यों है कि मैं उमा कांत सिंह राठौड़ का सपना हम क्या कर रहे हैं पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है।

इस समय अलकाताई राठौड़, मोतीराम राठौर ने अपने विचार व्यक्त किए। रास्तोड़ ने परिचयात्मक और ग्रेच्युटी जमा की।



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week