प्रियंका रेड्डी के बलात्कारीयो का लिंग काटकर सजा दे : राष्ट्रवादी युवती कांग्रेस की मांग


  • प्रियंका रेड्डी के बलात्कारीयो का लिंग काटकर सजा दे : राष्ट्रवादी युवती कांग्रेस की मांग
    प्रियंका रेड्डी के बलात्कारीयो का लिंग काटकर सजा दे : राष्ट्रवादी युवती कांग्रेस की मांग
    राष्ट्रवादी युवती कांग्रेस की शहर अध्यक्ष पूनम रेवतकर
    1 of 3 Photos
  • Pic1
    Pic1
    1 of 3 Photos
  • Pic2
    Pic2
    1 of 3 Photos

नागपुर : राष्ट्रवादी युवती कांग्रेस की शहर अध्यक्ष पूनम रेवतकर के नेतृत्व में जिला कलेक्टर के माध्यम से प्रधान मंत्री को एक निवेदन दीया गया जिसमें हैदराबाद स्थित डॉ रेड्डी की हत्या के बलात्कारियों के लिए देश मे नया कड़ा कानून बनाकर ऐसे बलात्कारियों के लिंग काटकर सजा देने की मांग की गई थी। उन्होंने डॉ रेड्डी के मामले में क्रूरता को मद्देनजर रखते हुये महिलाओं की बेहतर सुरक्षा के लिए बलात्कार कानूनों में एक सख्त संशोधन की भी मांग की है । रेवतकर ने फिर मंगलवार को शहर के पुलिस आयुक्त श्री बी के उपाध्याय से मुलाकात की, और शहर में महिलाओं के लिए बेहतर सुरक्षा प्रावधानों की आवश्यकता को रेखांकित करते हुए एक अलग निवेदन प्रस्तुत कीया उसने मौजूदा 'दामिनी दस्ते' को मजबूत करने और इसे शहर के लिए २४×७ तैनात करने का सुझाव दिया ।
रेवतकर ने श्री उपाध्याय से आतंकवाद और नक्सलवाद के साथ-साथ महिलाओं की सुरक्षा और सुरक्षा के बारे में उन्हें जागरूक करने के लिए २००७ की अपनी योजना 'मिशन मृत्युंजय' को पुनर्जीवित करने का अनुरोध किया है।

अपने ड्राइवरों की पृष्ठभूमि की जाँच के लिए कैब कंपनियों की समीक्षा करने और पुलिस थानों के स्तर पर ऑटोरिक्शा चालकों की एक विशेष बैठक लेने का भी अनुरोध किया है क्योंकि ये सार्वजनिक परिवहन महिलाओं द्वारा विषम समय में उपयोग किए जाते हैं।  पुलिस आयुक्त की भेट प्रतिनिधि मंडल में शबाना सैय्यद, पायल रेवतकर, रानी डोंगरे, स्वाती नौकरकर, अर्चना काकड़े, अलका कांबळे, नुतन रेवतकर, पुष्पा डोंगरे, दुनेश्वरजी पेठे, जावेदजी हबीब,शैलेन्द्र तिवारी, रिजवान अंसारी, राजेश माटे, संदीप मेंढे, राहुल पांडेय, शेखर पाटील, प्रकाश लिखनकर, धनंजय देशमुख, शिव भेंडे,मनीष मोरे,कमलदीप सिंग, तौसीफ शेख, मो। समीर,  वसीम लाला, सूफी टाइगर,अजहर पटेल व अनेक पदाधिकारी उपस्थित थे।

 



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week