‘डेलीवुड मिस इंडिया’ में फर्स्ट रनर अप रही शहर की बेटी अक्षिता



नागपुर : फिर एक बार शहर की बेटी ने नाम रोशन किया है, बेटी है अक्षिता जायस्वाल ‘डेलीवुड मिस इंडिया’ में फर्स्ट रनर अप रही अक्षिता ने बताया कि, पूरे भारत से ११००० लोगों ने इसमें पार्टिसिपेट किया था, लेकिन उसमें से ३१ को चयनित किया गया, जिसमें एक मैं थी। उपरांत १७ प्रतिभागियों में से ७ को चुना गया। इसके बाद फाइनल राउंड में अक्षिता फर्स्ट रनर रही। आगे अक्षिता ने बताया कि, मुझे फैशन इंडस्ट्री में ही करियर बनाना है। इसके बाद मैं मिस इंडिया की तैयारी कर रही हूं। 
अक्षिता ने एक अनुभव शेयर करते हुवे कहा प्रश्नोत्तर राउंड में जब मुझसे यह सवाल किया गया कि, अगर आपका बॉयफ्रेंड ब्लाइंड है और आपने पिंक कलर की ड्रेस पहनी है, तो उसे आप किस तरह से समझाएंगी कि, आपकी ड्रेस का कलर पिंक है। एक मिनट के लिए मैं सोचती रही कि, यह कैसे संभव है, फिर मैंने जजेस को कहा, मैं समझाती हूं, मैंने एक गाना गाया "गुलाबी आंखें जो तेरी देखी' गाते ही जजेस ने वेलडन कहा और मैं उस राउंड में भी पास हो गई। इस तरह बहुत सारी ऐसी बातो का सामना कीया है, जो नामुमकिन लग रही थीं। यह कहना था, अक्षिता जायस्वाल का। 
अक्षिता ने अपने जीवन के सफर की बाते इस मौके पर बताई, मेरा वजन पहले ज्यादा था, जिससे सब लोग मुझे चिढ़ाते थे और सभी की बातें सुनकर मुझे ऐसा लगता था कि, मैं कुछ नहीं कर सकती, लेकिन मैंने फिर ठान लिया कि, मुझे कुछ हटकर करना है। मैंने वजन कम करने के लिए बहुत मेहनत की और 2 महीने में लगभग 15 किलो वजन कम किया। मैंने मम्मी से कहा कि, मुझे ब्यूटी पेजेंट में पार्ट लेना है, तो मम्मी ने हां कर दी और आज मैं इस मुकाम पर हूं। अक्षिता ने बताया कि, मेरी मम्मी डॉ. दीपाली जायस्वाल लगातार दो बार ‘मिस लक्स’ रही चुकी हैं। उनकी ‘फेमिना मिस इंडिया’ में जाने की इच्छा थी, लेकिन किसी कारणवश वाे इच्छा पूरी नहीं हो पाई। अब मम्मी का कहना है कि, वो मुझे मिस इंडिया के कांटेस्ट में देखना चाहती हूं। इसके लिए मैं बहुत मेहनत कर रही हूं। 



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week