उम्र को पीछे छोड़ महिलाए बढ़ी आगे, 'प्यारी माँ' को बनाया सफल



आदर्श चौरसिया लेडीज क्लब द्वारा शुक्रवार 21 जून, 2019 को एक फैशन शो जिसका नाम 'प्यारी माँ' रखा गया था उसका आयोजन किया गया था, जो माताओं को समर्पित था। क्लब की प्रेसिडेंट के अभिभाषण के दौरान, सरिता विजय चौरसिया ने गणमान्य व्यक्तियों, न्यायाधीशों, अतिथियों और सभी प्रतिभागियों का स्वागत किया और बताया की इस फैशन शो की मुख्य विशेषता यह साबित करना था कि, समाज और राष्ट्र के लिए एक अच्छा संदेश देने के लिए, समय के साथ आगे बढ़ने के लिए, समाज को संदेश देने के लिए व खुशी में मस्त रहने के लिए उम्र की कोई सीमा नहीं होती।
 इसलिए इसमें 22 वर्ष से 70 वर्ष से अधिक आयु की महिलाओं द्वारा भाग लिया गया।
दो पीढ़ी और तीन जनरेशन रैंप वॉक की लगभग 55 प्रविष्टियाँ थीं, जिनमें महिलाएँ अपने बच्चों, माताओं और यहाँ तक कि नाती-पोतों के साथ चल रही थीं, उनमें से अधिकांश महिलाए पहली बार ऐसी प्रतियोगिता में भाग ले रही थीं। इस फैशन शो में भ्रूण हत्या , पानी बचाओ, ग्लोबल वार्मिंग, मदर इंडिया के लिए श्रद्धांजलि, प्रभावी पेरेंटिंग, माताओं और बेटियों के लिए प्यार की अभिव्यक्ति, आतंकवाद, जय जवान जय किसान, भारतीय संस्कृति, महिला शक्ति, आदि जैसे कई मुद्दों पर प्रकाश डाला गया।
निर्णायकों का परिचय डॉ निशि विरंची और एंकरिंग विनीता मोहन और शगुन गगन ने किया। प्रविष्टियों को श्रीमती वर्षा चंदेल और श्रीमती एकता भैया जैसी प्रमुख हस्तियों द्वारा आंका गया। जजों ने रैंप वॉक के दौरान प्रतिभागियों की भावना और उत्साह की सराहना की।
तीसरी जनरेशन फैशन शो की विजेता सरिता विजय के साथ उनकी बेटियां डॉ. निशि और पृथ्वी और पोती तेजस्वी भी थीं। प्रथम रनर अप शिल्पा मनीष माँ सरला और बेटी अर्ण थी और दूसरी रनर अप कीर्ति जितेन्द्र माँ कुसुम पुरुषोत्तम और बेटी सृष्टि के बनी।
दूसरी जनरेशन में बरखा विनीत ने अपने बेटों प्रणाम और तेजस के साथ जीत हासिल की। पहली रनर अप डॉ. श्वेता अपने बच्चे दक्ष और काव्या के साथ बनी। प्रतिभा रोहित अपनी बेटियों तनिष्का और अविष्का के साथ दूसरी रनर अप रही।
मालती कमल को स्टिक के साथ रैंप वॉक करते देखा गया इसलिए उनके उत्साह को विशेष पुरस्कार दिया गया। विजया राजेंद्र, कुनिका अभिषेक को बेटी कृषिका और मंजू राजेश को उनके बच्चों जतिन, श्रुति और नैना के साथ सांत्वना पुरस्कार दिए गए।
अन्य पुरस्कार विजेताओं को बेस्ट वॉक के लिए रश्मि, बेस्ट प्रेजेंटेशन के लिए कुंदबाला ललित बाबू, बेस्ट कॉस्ट्यूम के लिए डॉ. निशि ओझा, बेस्ट स्माइल के लिए शिल्पा पुष्पम, बेस्ट क्रिएटिविटी के लिए कंचन कार्तिक, बेस्ट मैसेज के लिए सुहाशिनी अवधेश, बेस्ट थीम के लिए सारिका रोहित, बेस्ट थीम के लिए सारिका रोहित थीं, बेस्ट मैचिंग के लिए राहुल और बेस्ट रेट्रो के लिए शर्मिला गगन के लिए समानित किया गया। 
कार्यक्रम के प्रायोजक मोंटिना कलेक्शन, चौरसिया कंस्ट्रक्शन और ब्रेन मैपिंग सॉल्यूशंस थे।
कार्यक्रम समन्वयक प्रतिभा रोहित, प्रोजेक्ट डायरेक्टर एकता आनंद और कीर्ति जितेंद्र के साथ वाइस प्रेजिडेंट पूनम निर्धोश और विनीता मोहन ने फैशन शो की सफलता के लिए कड़ी मेहनत की। वोट ऑफ थैंक्स का प्रस्ताव स्वाति अरपन ने रखा था।

 



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week