अनुराग कश्यप को मिली धमकी तो पूछ डाला मोदी से ये सवाल


  • अनुराग कश्यप को मिली धमकी तो पूछ डाला मोदी से ये सवाल
    अनुराग कश्यप को मिली धमकी तो पूछ डाला मोदी से ये सवाल
    कल जैसे की 2019 लोकसभा चुनाव पुरे हुए तो हर तरफ सब मोदीजी को बधाई देने लगे और इसी बीच निर्देशक अनुराग कश्यप ने भी पीएम मोदी को बधाई दी है
    1 of 1 Photos

कल जैसे की 2019 लोकसभा चुनाव पुरे हुए तो हर तरफ सब मोदीजी को बधाई देने लगे और इसी बीच  निर्देशक अनुराग कश्यप ने भी पीएम मोदी को बधाई दी है और साथ पीएम मोदी से एक सवाल भी पूछ लिया। ये तो सभी जानते हैं कि अनुराग कश्यप अक्सर मोदी सरकार के विरोध में पोस्ट करते रहे हैं और यही वजह है कि हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसको लेकर अनुराग ने पीएम से सवाल पूछ डाला।

दरअसल एक मोदी समर्थक ने अनुराग कश्यप के पोस्ट पर कमेंट किया था और उनकी बेटी का रेप करने की धमकी दी थी। अब इसके बाद अनुराग ने इसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'नरेन्द्र मोदी सर, जीत के लिए आपको बधाई।

सर, हमें यह भी बताएं कि आपके उन सपॉर्टर्स से कैसे निपटा जाए जो इस जीत का जश्न मेरी बेटी को धमकी देते हुए मना रहे हैं क्योंकि मैं आपका विरोधी हूं?' ये घटना होते ही चारो तरफ चर्चा का विषय बन गई।

 हांलाकि ये पहली बार नहीं जब सोशल मीडिया पर इस तरह के धमकी भरे कमेंट का सामना करना पढ़ा है पर अब देखना ये होगा की धमकी मिलने पर अनुराग के लिए इस कदम से आगे क्या होगा।



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week