सोमवार को किसानों के साथ लोकसंवाद करेंगे मुख्यमंत्री


  • सोमवार को किसानों के साथ लोकसंवाद करेंगे मुख्यमंत्री
    सोमवार को किसानों के साथ लोकसंवाद करेंगे मुख्यमंत्री
    सरकार की विभिन्न योजनाएं जरूरतमंद लोगों तक पहुंचने के बाद उसके द्वारा होनेवाल लाभ...
    1 of 1 Photos

सरकार की विभिन्न योजनाएं जरूरतमंद लोगों तक पहुंचने के बाद उसके द्वारा होनेवाल लाभ, उसमें आनेवाली दिक्कते और आवश्यक सुधार के बारे में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने स्वयं 2 जनवरी को ‘लोकसंवाद’ साधकर जानकारी ली. इस लोकसंवाद को राज्यभर से अभूतपूर्व प्रतिसाद मिला है. अब सोमवार, 14 जनवरी को सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री और लाभार्थियों के बीच वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से ‘लोकसंवाद’ होगा. यह सीधा लाइव संवाद मोबाइल, कम्प्यूटर, टैब और लैपटॉप पर भी देखा जा सकता है.

यह लाइव संवाद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के www.twitter.com/Dev_Fadnavis इस ट्विटर हैंडल पर तथा www.facebook.com/devendra.fadnavis इस फेसबुक पेज और www.youtube.com/DevendraFadnavis इस यूट्यूब चैनल के साथ सूचना एवं जनसंपर्क महानिदेशालय के ट्विटरwww.twitter.com/MahaDGIPR और www.facebook.com/MahaDGIPR इस फेसबुक पेज के साथ www.youtube.com/maharashtradgipr इस यूट्यूब चैनलपर देखा जा सकता है. साथ ही http://elearning.parthinfotech.in/ इस लिंक पर इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण भी होगा.

राज्य सरकार द्वारा किसानों के लिए निर्माण की विभिन्न योजनाओं पर राज्य में सफलतापूर्वक अमल किया जा रहा है. जो मांगेगा उसे खेत तालाब, सिंचाई कुएं, फल बगीचे, प्याज गोदाम, सूक्ष्म सिंचाई, कृषि यांत्रिकीकरण, स्व. गोपीनाथ मुंडे किसान दुर्घटना बीमा योजना, अन्न प्रक्रिया, शेडनेट, पॉली हाउस, छत्रपति शिवाजी महाराज किसान सम्मान कर्जमाफी योजना अधिक गति से लाभार्थियों तक पहुंचाने के लिए राज्य सरकार के द्वारा प्रयास शुरू हैं. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने विभिन्न जिलों के साथ मंत्रालय में भी इन योजनाओं के बारे में नियमित जायजा लिया है.



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week