पृथ्वीराज चव्हाण ने मोदी सरकार पर हमला बोला


  • पृथ्वीराज चव्हाण ने मोदी सरकार पर हमला बोला
    पृथ्वीराज चव्हाण ने मोदी सरकार पर हमला बोला
    राष्ट्रीय कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ जनसंघर्ष यात्रा शुरू कर दि है. नागपूर दिक्षाभूमी पर बाबासाहेब अंबेडकर ...
    1 of 1 Photos

नागपूर : राष्ट्रीय कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ जनसंघर्ष यात्रा शुरू कर दि है. नागपूर दिक्षाभूमी पर बाबासाहेब अंबेडकर को नमस्कार करके यात्रा की शुरुआत की गई। इस समय कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला बोला। राफेल मे आखिर सच्चाई सामने आयेगी पृथ्वीराज चव्हाण ने आज नागपुर में कहा।

दीक्षाभूमी से जनसंघर्ष यात्रा कि सुरुवात कि गयी. इस यात्रा मे विधानसभा विपक्ष के नेता राधाकृष्ण पाटिल, कांग्रेस महासचिव और पूर्व केन्द्रीय मंत्री मुकुल वासनिक, माजी केंद्रीय मंत्री विलास मुत्तेमवार, माजी उपसभापती माणिकराव ठाकरे, माजी मंत्री नसीम खान, माजी मंत्री विजय वडेट्टीवार, आशीष दुआ, कॉंग्रेस शहराध्यक्ष विकास ठाकरे आदी उपस्थित थे। 

डॉ बाबासाहेब आंबेडकर की प्रतिमा का अभिवादन करणे के बाद पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा, “केंद्र सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही है। विकास के मुद्दों की कमी के कारण, सरकार अब नए जुमले निकाल के  मतदाताओं को आकर्षित करने की कोशिश कर रही है। इससे अब फायदा नहीं होगा। जनता को यह समझ में आ गया है. एक तरफ कृषि अर्थव्यवस्था ध्वस्त हो गई है और किसान हर दिन आत्महत्या कर रहे हैं। सरकार के पास इन गरीब किसानों पर ध्यान देने के लिये समय नहीं है। 

राम मंदिर मुद्दे के बारे में पूछे जाने पर, 1996 में राम मंदिर मुद्दे पर हैरान थे। सरकार चुनावों को ध्यान में रखकर ठोस प्रयास कर रही है। सरकार अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए लोगों को गुमराह कर रही है, ”उन्होंने कहा। सवर्णों को आरक्षण देने के बिल के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह एक चुनावी संयोग है। देखना होगा कि यह कोर्ट में कितना आगे बढेंगा। राफेल मामले के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा, इस मामले में एक बड़ा घोटाला हुआ है। सरकार ने एक बड़ा घोटाला किया है। उन्होंने चेतावनी दी कि राफेल मामले मेअंतिम सच्चाई सामने आ जाएगी और सरकार को इसके लिए भुगतान करना होगा।



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week