पिता के मित्र ने किया यौन शोषण : नाबालिग को गर्भवती कर भागा आरोपी


  • पिता के मित्र ने किया यौन शोषण : नाबालिग को गर्भवती कर भागा आरोपी
    पिता के मित्र ने किया यौन शोषण : नाबालिग को गर्भवती कर भागा आरोपी
    एक १६ वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ उसके पिता के मित्र ने यौन शोषण
    1 of 2 Photos
  • Pic1
    Pic1
    1 of 2 Photos

नागपुर : एक १६ वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ उसके पिता के मित्र ने यौन शोषण कर उसे गर्भवती करने का मामला सामने आया है ।मामले की गंभीरता देखते हुवे गिट्टीखदान पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी गिरफ्त से बाहर है। आरोपी का नाम कौशिक रामदास पंकज उम्र २१, छत्तीसगढ़ राज्य का निवासी हैं। पीड़िता का परिवार वर्तमान में गिट्टीखदान क्षेत्र में रहता हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता का परिवार और आरोपी काम की तलाश कुछ समय पहले नागपुर आए थे, यहाँ आने के बाद वह अलग-अलग झुग्गियां बनाकर रहने लगे। आरोपी कौशिक पीड़िता के पिता के साथ ही मजदूरी का काम करता था। इसी दौरान कौशिक का किशोरी से प्रेम सबंध हो गया और उसने पीड़िता को शादी का झांसा देकर किशोरी से यौन संबंध किया । १८ फरवरी से १० मई २०१९ के बीच मौका पाकर पीड़िता का यौन शोषन करता रहा, जिससे पीड़िता गर्भवती हो गई। वर्तमान में पीड़िता करीब आठ से नौ माह की गर्भवती है। प्रकरण का खुलासा होने पर पीड़िता की आयु कम होने से कानूनी रुप से उसकी शादी नहीं की जा सकती थी फिर भी पीड़िता के परिजनों ने शादी करने के लिए कौशिश पर दबाव बनाया। जिसके बाद आरोपी ने शादी करने के लिए हामी भरी। साथ ही आरोपी ने इस मामले को लेकर पुलिस में न जाने की किशोरी से प्राथना की ।

जिसके बाद कौशिश पीड़िता को अपने गांव छत्तीसगढ़ ले गया और वहां उसने शादी भी की। जिसके बाद आरोपी दो महीने पीड़िता के साथ रहा। इसके बाद एक दिन मौका पाकर कौशिश पीड़िता को छोड़कर भाग गया है। कुछ दिन पीड़िता ने कौशिश के वापिस आने का इंतजार किया लेकिन कौशिक वापिस नहीं आया। आखिरकार पीड़िता के परिजनों ने छत्तीसगढ़ से नागपुर वापिस आकर पीड़िता के साथ मामले की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई है।



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week