दिन में चिकन सेंटर में मुर्गियां काटना और रात में वाहन चोरी - आरोपी गिरफ्तार


  • दिन में चिकन सेंटर में मुर्गियां काटना और रात में वाहन चोरी - आरोपी गिरफ्तार
    दिन में चिकन सेंटर में मुर्गियां काटना और रात में वाहन चोरी - आरोपी गिरफ्तार
    शहर के जरीपटका थाना अंतर्गत एक आरोपी दिन में चिकन सेंटर में मुर्गियां काटने
    1 of 1 Photos

नागपुर : शहर के जरीपटका थाना अंतर्गत एक आरोपी दिन में चिकन सेंटर में मुर्गियां काटने का काम करता था वही रात में वाहनों की चोरी करता था। उत्तर नागपुर के भीम चौक स्थित एक चिकन सेंटर में दिन भर काम करने वाला यह युवक रात में मौका मिलने पर दो पहिया वाहन की चोरी करता था। इस आरोपी ने बीते वर्ष २०१८ में गिट्टीखदान परिसर के एक मंदिर की दानपेटी तोड़कर उसमे रखी नकदी चुराई थी। दयानंद पार्क परिसर से एक दोपहिया वाहन की चोरी भी की थी। पकड़े गए आरोपी का नाम जय राजू राऊत उम्र २४ समता नगर जरीपटका है। पुलिस ने उससे दो दोपहिया वाहन जब्त किए गए हैं।

जानकारी के अनुसार आरोपी जय राऊत के बारे में पुलिस को गुप्त सूचना मिली की मेकोसाबाग उड़ानपुल के नीचे से चुराई दोपहिया पल्सर को कम दाम पर बेचने के लिए उसने चिकन सेंटर पर आने वाले कई ग्राहकों को बताया है। पुलिस ने जाल बिछाया और आरोपी जय राऊत को  पुलिस ने धार दबोचा। पूछताछ करने पर उसने मेकोसाबाग उड़ानपुल के नीचे से दोपहिया वाहन चुराने की बात कबूल की है।

पुलिस की जानकारी के अनुसार, इंदोरा जरीपटका निवासी अश्विन महल्ले ने अपनी दोपहिया वाहन (क्रमांक एम एच ४९ टी- ८५३७) लेकर सितंबर माह में मेकोसाबाग गया था। उसने अपनी पल्सर बाइक मेकोसाबाग उड़ानपुल के नीचे खड़ी कर कुछ काम से गया था, वापिस आया तो उसकी पल्सर नजर नहीं आई जिसके बाद उसने जरीपटका थाने में शिकायत की थी। पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू की, इस बीच जरीपटका थाने के डीबी स्क्वॉड के नायब सिपाही रवि अहीर को आरोपी जय राऊत के बारे में गुप्त जानकारी मिली की वह एक पल्सर बेचने के प्रयास कर रहा है, और वह ग्राहक की तलाश में है। पुलिस ने उससे दो दोपहिया वाहन जब्त किया है।



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week