अनैतिक संबंधों के चलते मां ने की १० माह के पुत्र की हत्या : शव कुएं में फेंका


  • अनैतिक संबंधों के चलते मां ने की १० माह के पुत्र की हत्या : शव कुएं में फेंका
    अनैतिक संबंधों के चलते मां ने की १० माह के पुत्र की हत्या : शव कुएं में फेंका
    अनैतिक संबंधों के चलते अपने १० माह के पुत्र की न सिर्फ गला घोंटकर हत्या
    1 of 1 Photos

नागपुर (अमरावती प्रतिनिधि) : अनैतिक संबंधों के चलते अपने १० माह के पुत्र की न सिर्फ गला घोंटकर हत्या कर दी बल्कि उसका शव भी कुएं में फेंक दिया। अमरावती में घटित इस शर्मसार करनेवाली घटना से समाजमन दहल उठा है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के चांदुर बाजार तहसील स्थित ब्राह्मणवाड़ा निवासी आरोपी महिला ने अनैतिक संबंधों के चलते एक व्यक्ति के साथ मिलकर बेटे की हत्या कर शव को वाशिम तहसील के शेलु बाजार स्थित कुएं में फेंक दिया। १० माह का बेटा दो दिनों से लापता रहने से पिता ने जब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तब यह संगीन अपराध उजागर हुआ। चांदुर बाजार तहसील के ब्राह्मणवाड़ा थड़ी निवासी संगीता विठोबा माहुलकर कुछ दिनों पूर्व अपने पति और १० माह के बेटे के साथ कारंजा में रहने के लिए गई। वहां यह दम्पति महिला के जीजा शरद खुरसड़े के यहां रहने लगा था। इस दौरान महिला और उसके जीजा के बीच अनैतिक संबंध हो गए।

पिछले कीच समय से महिला का १० माह का बेटा बीमार था जिससे महिला और उसके जीजा के संबंधों में वह बाधा बन रहा था। इसी कारण से निर्दयी मां ने उस मासूम की ह्त्या करने का निर्णय लिया और ३ अक्टूबर की सुबह अपने प्रेमी के साथ मिलकर मासूम का गला दबाकर हत्या कर शव को कुए में फेंक दिया। आरोपी महिला के पति ने बेटा लापता रहने से ६ अक्टूबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर महिला से कडी पूछताछ की तब महिला ने अपना गुनाह कबूल किया । मंगरुल पुलिस ने धारा ३०२, २०१, ३४ के तहत मामला दर्ज कर आरोपी शरद खुरसडे सहित संगीता माहुलकर को गिरफ्तार किया है।



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week