ट्रायल के बहाने एक आदमी बाइक लेकर फरार, तलाश जारी



कोराडी में शनिवार को एक अनजान व्यक्ति ने खरीदने से पहले ट्रायल रन लेने के बहाने 21 वर्षीय एक व्यक्ति की बाइक छीन ली। पुलिस ने मामले में आपराधिक विश्वासघात का मामला दर्ज किया है और आरोपि की पहचान के लिए तलाशी अभियान शुरू किया है।
पुलिस के मुताबिक, 21 वर्षीय सैमुअल फर्नांडीस ने अपनी बाइक को 70,000 रुपये में बेचना चाहा था और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डाल दी थीं। जिसके बाद सैमुअल को एक ऐसे व्यक्ति का फोन आया, जिसने बाइक खरीदने में दिलचस्पी होने का दावा किया था। फिर दोनों ने मिलने का फैसला किया।
आदमी ने सैमुअल को बाइक देखने के लिए उसके घर पहुंचने से पहले चार बार फोन किया। आरोपी ने अपने चेहरे को ढंककर सैमुअल से पूछा कि वह ट्रायल राइड लेना चाहता है।
इवेंट मैनेजमेंट के छात्र सैमुअल ने उस शख्स को चाबी दी, जो गाड़ी लेकर कोराडी पावर प्लांट की ओर गया था, लेकिन एक घंटे बाद भी नहीं लौटा। यह महसूस करते हुए कि उसे धोखा दिया गया है, सैमुअल ने कोराडी पुलिस स्टेशन से संपर्क किया और शिकायत दर्ज की।
पुलिस ने उन फोन नंबरों को ट्रैक करने की कोशिश की, जिनसे आरोपी ने सैमुअल को बुलाया था। हालांकि, यह सामने आया कि आरोपियों ने सैम्युल को फोन करने के लिए उधार के मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया था।
पुलिस ने कहा, आरोपी ने उधार फोन का इस्तेमाल किया ताकि उसका नंबर पुलिस द्वारा ट्रैक न किया जा सके। उसने दोस्त को बुलाने के बहाने बेतरतीब ढंग से लोगों से मोबाइल मांगा था। "सैमुअल को और अधिक सतर्क होना चाहिए था क्योंकि आरोपी एक दुपट्टा पहने हुए था और अपना चेहरा छिपा रहा था," एक पुलिस वाले ने कहा।
कोराडी पुलिस अब आरोपि की पहचान के लिए आसपास के स्थानों से सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week