सोने से भरा बैग लेकर भागा ऑटो चालक हुआ गिरफ्तार


  • सोने से भरा बैग लेकर भागा ऑटो चालक हुआ गिरफ्तार
    सोने से भरा बैग लेकर भागा ऑटो चालक हुआ गिरफ्तार
    सोने से भरा बैग लेकर भागा ऑटो...
    1 of 1 Photos

गणेशपेठ पुलिस ने सोमवार को एक ऑटो-रिक्शा चालक को दबोचने में कामयाबी हासिल की है, जो एक यात्री के बैग के साथ भाग गया था जिसमें कुछ दस्तावेज और 2,59,500 रुपये के सोने के गहने थे। आरोपी की पहचान मोहम्मद साकिर उर्फ ​​बद्दीवाले बाबा मोहम्मद अब्दुल मजीद (50), प्लॉट नंबर 137, संत गजानन नगर, बहादुर, उमर रोड के निवासी के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके द्वारा चुराये गए सोने के गहने भी बरामद कर लिए है साथ ही पुलिस ने उसके ऑटोरिक्शा (MH-49 / AR-1531) को भी जब्त किया, जिसकी कीमत 1.50 लाख रुपये थी।
 दरअसल जाहिद अली जाफर अली (30),  खाऊ गली, इंदिरा गांधी आदर्श नगर का निवासी अपने परिवार के साथ नागपुर से बाहर गया था। शनिवार को सुबह करीब 8.10 बजे वे शहर लौट आए। वे गणेशपेठ क्षेत्र में एक ऑटोरिक्शा पर सवार हो गए। जाहिद अली ने ऑटोरिक्शा में तीन बैग रखे थे। घर पहुंचने के बाद उसने दो बैग निकाले। इससे पहले कि वह वाहन से 2,59,500 रुपये के कपड़े और सोने के गहने वाला तीसरा बैग निकाल पाता, ऑटोरिक्शा चालक भाग निकला। जाहिद अली की शिकायत के बाद, गणेशपेठ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया था।
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और ऑटोरिक्शा चालकों के साथ वाहन के पंजीकरण नंबर के आधार पर आरोपी के बारे में पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पुलिस को खबर मिली की आरोपी मोहम्मद साकिर उर्फ ​​बद्दीवाले बाबा बहादुरा का रहने वाला था।
तभी गणेशपेठ पुलिस की एक टीम ने उसे उसके घर के पास से ही पकड़ लिया। गिरफ्तारी सीनियर पीआई सुनील गांगुर्दे और उनकी टीम ने डी सी पी (जोन v) हर्षपोडदार, डीसीपी (जोन III) राहुल मकनिकार और एसीपी राजरत्न बंसोड़ के सुपेरविज़न में की।



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week