7 वर्षीय लड़की से की छेड़खानी, निवासीयो ने आरोपी को पिट करदी सजा


  • 7 वर्षीय लड़की से की छेड़खानी, निवासीयो ने आरोपी को पिट करदी सजा
    7 वर्षीय लड़की से की छेड़खानी, निवासीयो ने आरोपी को पिट करदी सजा
    7 वर्षीय लड़की से की...
    1 of 1 Photos

इमामबाड़ा के इंदिरा नगर इलाके में हुई घटना ने  क्षेत्र के निवासियों की एक बड़ी भीड़ को मंगलवार दोपहर अपने वाहन में एक सात वर्षीय छात्रा से छेड़छाड़ करने के लिए एक वैन चालक की पिटाई करने पर मजबूर कर  दिया।
गुस्साए निवासियों ने उसकी स्कूल वैन (MH-04/ J-1128) को भी क्षतिग्रस्त कर दिया, लेकिन पुलिस के समय पर पहुंचने के कारण वह बच गया। आरोपी अशोक मनोहर वर्मा(30) के रूप में पहचाना गया है, आरोपी अजनी चौक के प्लॉट नंबर 16 का निवासी है। वर्मा लड़की और उसके 14 साल के भाई को अपनी वैन में स्कूल से घर तक छोड़ने जाता था।
वर्मा को दोपहर करीब 3 बजे दोनों बच्चों को उनके घर तक पहुंचाना था। उन्होंने टिम्बर मार्केट में शिव गली में अपनी वैन रोक दी और लड़की के भाई को कुछ पैसे देने के बाद एक दुकान से आलू के चिप्स लाने को कहा। जब लड़का दुकान में गया, तो उसने कथित तौर पर अपनी वैन में लड़की की साथ दुर्व्यवहार शुरू कर दिया। पास से गुजर रही एक युवती ने इस घटना पर गौर किया और शोर मचा दिया।
कुछ ही मिनटों में, इंदिरा नगर के सैकड़ों निवासी इकट्ठा हो गए और वर्मा की बेरहमी से पिटाई कर दी। उन्होंने फिर उसकी वैन को क्षतिग्रस्त कर दिया। वरिष्ठ इंस्पेक्टर मुकुंद सालुंके के नेतृत्व में इमामबाड़ा पुलिस स्टेशन के कर्मचारी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे और वर्मा को हिरासत में ले लिया। वर्मा को चिकित्सीय परीक्षण के लिए ले जाया गया और बाद में भारतीय दंड संहिता की धारा 354, 354 (ए) और धारा 8,9 (एन) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण की धारा 10 के तहत आरोपी को  गिरफ्तार कर लिया गया।



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week