दिल्ली से भागी 2 प्रेमिकाए, नागपुर में पाई गयी



दो समलैंगिक लड़कियां, जो दिल्ली में अपने माता-पिता के विरोध का सामना करने के बाद घर से भाग गयी थी, कथित तौर पर नागपुर के सदर इलाके में एक घर में पाई गईं।
वे दोनों पिछले 10 दिनों से सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहन नगर में छिपे हुए थे। दोनों लड़कियों के परिवार के सदस्यों ने सदर पुलिस की मदद से उन्हें खोज निकाला और पुलिस ने उन लड़कियों को उनके परिवार को सौंप दिया, जो अपनी चचेरी बहन के साथ रह रहे थे।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, 25 साल की लड़की की 20 साल की लड़की से पांच साल से दोस्ती थी। वे एक-दूसरे के करीब आए और जल्द ही समलैंगिक संबंध विकसित किए। दोनों ने कॉलेज के बहाने अच्छा समय बिताया। हालांकि वे लंबे समय तक अपने रिश्ते को छिपा नहीं सके। 25 साल की उम्र की लड़की के माता-पिता ने उसकी जबरदस्ती शादी करवा दी।
शादी के बाद लड़की उदास हो गई और उसने अपने पति और परिवार के सदस्यों के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया। उसने अपने पति का घर छोड़ दिया। जब पति को वास्तविकता का पता चला तो उसने अपनी पत्नी को उसके घर वापस लाने की कोशिश भी नहीं की। अपने पति से अलग होने के बाद, उसने सोचा कि वह अपनी साथी के साथ खुशहाल जीवन जीएगी, लेकिन उसके परिवार के सदस्य सख्त हो गए और उस पर कड़ी नजर रखी। तब दोनों लड़कियाँ उदास हो गईं और उन्होंने घर से भागने का फैसला किया।
तीनों मोहन नगर पहुंचे और किराए पर एक कमरा लिया। उन्होंने घर के मालिक को बताया कि वे BPEd और नौकरी के लिए इंटरव्यू देने के लिए यहां आए थे। इस बीच, दो लड़कियों के माता-पिता ने दिल्ली और आगरा में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस भी हरकत में आ गई। एक लड़की के परिवार वालों को पता चला कि लड़कियां नागपुर में थीं। दिल्ली पुलिस के साथ परिवार के लोग सोमवार को नागपुर पहुंचे और सदर पुलिस की मदद से मोहन नगर के कमरे में छापा मारा।  लड़कियों को हिरासत में ले लिया गया और बाद में उनके रिश्तेदारों को सौंप दिया गया।



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week