शादी का झूठा वादा करके PSI महिला का किया बलात्कार


  • शादी का झूठा वादा करके PSI महिला का किया बलात्कार
    शादी का झूठा वादा करके PSI महिला का किया बलात्कार
    एक महिला CRPF PSI ने अपने पूर्व साथी के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाया है जो वर्तमान में नालासोपारा, मुंबई में सेल्स टैक्स विभाग के साथ काम कर रहे है।
    1 of 1 Photos

एक महिला CRPF PSI ने अपने पूर्व साथी के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाया है जो वर्तमान में नालासोपारा, मुंबई में सेल्स टैक्स विभाग के साथ काम कर रहे है। आरोपी की पहचान संघरत्न अनिल गजभिये के रूप में हुई है, जो मूल रूप से नागपुर का निवासी है और पिछले आठ वर्षों से PSI के साथ संबंध में था। लेकिन, जब गजभिए ने महिला से शादी करने से इनकार कर दिया, तो उसने गिट्टीखदान पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस के अनुसार, दोनों कॉम्पेटिटिव परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे, जब वे 2011 में वापस मिले। सरकारी परीक्षा की तैयारी के दौरान, दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। जल्द ही गजभिए को नालासोपारा में सेल्स टैक्स विभाग में नौकरी मिली तो वही,  पीड़िता को पुलिस सब इंस्पेक्टर की नौकरी हासिल हुई। हालांकि,  2019 तक सब ठीक था । पर इस साल अप्रैल में, जब पीड़िता ने आरोपी गजभिये से संपर्क किया तो उसने कथित तौर पर किये सारे वादे तोड़ दिए। जिसके बाद पीड़िता ने गिट्टीखदान पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

 आरोपी अनिल गजभिये पर आईपीसी की धारा 376, 420, 507, 506 के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया है।



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week