नागपुर रेलवे स्टेशन से 12.87 लाख रूपए ले जाते हुए एक संधिग्ध व्यक्ति को पकड़ा


  • नागपुर रेलवे स्टेशन से 12.87 लाख रूपए ले जाते हुए एक संधिग्ध व्यक्ति को पकड़ा
    नागपुर रेलवे स्टेशन से 12.87 लाख रूपए ले जाते हुए एक संधिग्ध व्यक्ति को पकड़ा
    आज दिनांक 14 मई 2019 को करीबन...
    1 of 1 Photos

आज दिनांक 14 मई 2019 को करीबन शाम 5 बजे  आरक्षक' विकास शर्मा ने प्लेटफार्म नो. 03 पर एक व्यक्ति को सफ़ेद झोले के साथ संदिग्ध हालात में देखा और फिर पूछताछ की, पूछताछ करने पर उसने अपना नाम मनसूर खां(55) बताया जो की मुस्लमान पूरा, धमंगव रेलवे, अमरावती का निवासी हैं! और पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसके पास की कपडे की थैली में भारतीय करंसी नॉट है। ये सुचना मिलते ही आरक्षक विकास शर्मा ने ये जानकारी निरीक्षक आर.आर.जेम्स व उप- निरीक्षिक एस.पी.सिंह को दिया। जानकारी मिलने पर उप निरीक्षक एस.पी.सिंह प्लेटफार्म नो. 03 से पकडे गए उस आदमी को आरक्षक विकास शर्मा के साथ आर. पी.एफ थाने लेकर गए। वहा पर उससे पूछताछ की गई पर पूछताछ करने पर कोई ख़ास जानकारी नहीं मिली फिर वह थाली चेक की गई जिसमें से भारतीय करंसी नोट 12,87,900 रुपये पाये गए।

निरीक्षिक आर.आर.जेम्स ने श्रीमान वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त तथा आयकर विभाग नागपुर को इस बात की जानकारी दी। जानकारी मिलने पर आयकर विभाग नागपुर के अधिकारी , स्टाफ के साथ आर. पी.एफ थाने पुहंचे। जाँच के दौरान पाये गए 12,87,900 रुपये, अग्रिम कानूनी करवाई हेतु आयकर विभाग नागपुर को सुपुद किया गया है। आयकर विभाग नागपुर ने इस केस की जाँच शुरू कर दी है। 

उपरोक्त की गई कारवाई श्रीमान वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त/आर. पी.एफ/नागपुर श्री भवानी शंकर नाथ महोदय के निर्देशन व मार्गदर्शन में की गई।



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week