बच्ची के गैंगरेप में महिला सहित 3 लोगो को 20 साल की सजा


  • बच्ची के गैंगरेप में महिला सहित 3 लोगो को 20 साल की सजा
    बच्ची के गैंगरेप में महिला सहित 3 लोगो को 20 साल की सजा
    पुणे की एक सेशन कोर्ट ने एक 34 साल की महिला सहित तीन पुरुषों को 12 साल की लड़की के रेप के आरोप में 20 साल की सजा सुनाई है...
    1 of 1 Photos

पुणे की एक सेशन कोर्ट ने एक 34 साल की महिला सहित तीन पुरुषों को 12 साल की लड़की के रेप के आरोप में 20 साल की सजा सुनाई है।कोर्ट ने महिला को इस अपराध का मास्टरमाइंड बताया है। इस महिला को 29 जून, 2016 गिरफ्तार करके यरवदा जेल भेजा गया था। वहीं बाकी के तीन पुरुषों को उच्चतम न्यायालय से जमानत मिल गई थी।

एडिशनल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर राजेश कवेडिया ने बताया कि, चारों को आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की कई धाराओं के तहत दोषी पाया गया। इसमें संशोधित क्रिमिनल लॉ की धारा 376-D के तहत, जिसमें गैंगरेप का जिक्र है, भी शामिल किया गया क्योंकि संशोधन के बाद अब ये कानून जेंडर न्यूट्रल हो गया है।

यह मामला मई, 2016 का है, जब पीड़िता विदर्भ से गर्मियों की छुट्टी में अपने मौसी के घर मुंढवा में आई थी। तब चारों ने मिलकर उसके गैंगेरेप का प्लान बनाया था। बच्ची की शिकायत पर 31 मई को शिकायत दर्ज की गई और इसके बाद जून में गिरफ्तारियां हुईं। दोषी महिला बच्ची की मासी हैं वही बाकी तीनों पुरुष रिश्ते से लड़की की माता के भाई हैं। पुणे कोर्ट के फैसले के बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार करके यरवदा जेल में भेज दिया है।



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today

Video Of The Week