आलोक नाथ पर तीसरा आरोप


  • आलोक नाथ पर तीसरा आरोप
    आलोक नाथ पर तीसरा आरोप
    1 of 1 Photos

आलोक नाथ पर लगातार औरतों के साथ बदतमीजी करने के इल्जाम लग रहे हैं. दीपिका ने आलोक नाथ पर हैरेसमेंट का आरोप लगाया है. दीपिका ऐक्ट्रेस हैं. कई फिल्मों और सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. दूरदर्शन के हिट शो ‘जुनून’ का भी हिस्सा थीं वो. फिल्म फैन में वो शाहरुख खान की मां बनी थीं.

इंडस्ट्री (फिल्म और टीवी) में सब जानते हैं कि आलोक नाथ किस तरह शराब पीकर औरतों को परेशान करते हैं. कई साल पहले एक सीरियल की आउटडोर शूटिंग के दौरान उन्होंने जबरन मेरे कमरे में घुसने की कोशिश की. शराब के नशे में उन्होंने कुछ हंगामा किया. पूरी यूनिट ने मेरा साथ दिया और मेरी हिफाजत की. मैं तब बहुत युवा थी, लेकिन अब भी मुझे याद है कि उनका बर्ताव कितना घटिया था. आलोक नाथ एक घिनौना शराबी है, जो औरतों को तंग करता है.

दीपिका ने लिखा है कि हाल में उन्होंने दोबारा आलोक नाथ के साथ काम किया. फिल्म थी- सोनू के टीटू की स्वीटी. वो लिखती हैं-

हाल ही में ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फिल्म की शूटिंग हुई. इसमें मैंने उनके साथ दोबारा काम किया. शूटिंग के दौरान वो चुप रहते थे. शायद अब वो बदल गए हों? शायद इसलिए कि फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन ने उनसे साफ-साफ कहा था कि उनकी बदतमीजियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी. विंता नंदा ने अपनी जो आपबीती बताई है, उसे पढ़ने के बाद मुझे महसूस हुआ कि मुझे उनका साथ देना चाहिए. औरतों पर यकीन कीजिए. अपने साथ हुए गलत के खिलाफ बोलकर उनके पास बहुत कुछ गंवा देने का खतरा होता है.


विंता के लगाए आरोपों पर पहले तो आलोक नाथ ने कहा कि हर किसी को अपनी बात रखने का हक है. फिर उन्होंने खुद को बेगुनाह बताया. बाद में ABP न्यूज से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो न तो विंता के आरोपों को नकारते हैं, न इसे कबूल करते हैं. फिर उनके वकील ने ANI से कहा कि आलोक नाथ विंता पर कानूनी कार्रवाई करेंगे. विंता के बाद जिन महिलाओं ने उनपर आरोप लगाए हैं, उनके ऊपर फिलहाल उनकी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments