बिग बॉस ने श्रीसंत को अपने घर से निकालकर छुपा दिया है


  • बिग बॉस ने श्रीसंत को अपने घर से निकालकर छुपा दिया है
    बिग बॉस ने श्रीसंत को अपने घर से निकालकर छुपा दिया है
    1 of 1 Photos

पिछले दो दिनों से चल रहा कैप्टेंसी टास्क अब जाकर खत्म हुआ है.
 दीपक के साथ फिर से हुआ धोखा.
 श्रीसंत ने किया धोखा या उनके साथ हुआ धोखा.
 हफ्ते के बीच में ही घर से बेघर हुआ एक सदस्य.

इस हफ्ते का कप्तानी टास्क देखकर टीवी के सामने बैठी जनता और बिग बॉस के घरवालों के मुंह से फिल्म ‘मसान’ का यही डायलॉग निकल रहा होगा. देखिए हुआ ये है कि इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क हुआ ही नहीं. क्योंकि करणवीर, नेहा और श्रीसंत को बिग बॉस ने अपनी महानता दिखाने के चलते सीधा नॉमिनेट कर दिया था. इसलिए कप्तानी के टास्क में आधा हफ्ता निकाल दिया गया है. दो-ढाई दिन चलने के बाद अब ये टास्क खत्म हो गया है. इससे निकलकर ये आया है कि कप्तानी की दावेदारी के लिए घर के कौन से दो सदस्य आपस में भिड़ेंगे. ये दो नाम (पढ़ें तीन) हैं- सबा-सोमी की जोड़ी और सृष्टि .

दीपक के साथ समस्या है. इनफैक्ट कई समस्याएं हैं. लेकिन वो गेम खेलने आए हैं इसलिए खुलकर गेम खेल रहे हैं. उन्होंने जो दूसरों के साथ किया है, उनके साथ सामने वाला जब वही करता है, तो उन्हें बुरा लग जाता है. सौरभ और दीपक का झगड़ा चल रहा है. पिछले हफ्ते हुए रिंग वाले टास्क को लेकर. उसके बाद शिवाशीष ने उन्हें लात मार दिया, जिसमें उनका होठ चोटिल हो गया. इसके बाद अब उनके श्री भइया ने उनके साथ धोखा कर दिया है. कैप्टेंसी टास्क के आखरी राउंड में जेल में सृष्टि और उर्वशी बची थीं. श्री ने पहले से डील किया हुआ था कि इस टास्क में वो सृष्टि को जिताएंगे. लेकिन आखिरी मोमेंट में उन्होंने दीपक को भरोसा दिलाया कि इस बार वो किसी को रोकेंगे नहीं, जो तेज भागेगा वो जीतेगा. लेकिन नहीं उन्होंने सृष्टि को भगाने के लिए उर्वशी को रोक लिया. इससे दीपक बहुत हर्ट हो गए और श्री को भी ये चीज़ बुरी लगी. क्योंकि सबकुछ तय होने के बावजूद सृष्टि ने किसी पर भरोसा नहीं किया और उर्वशी को धक्का मारकर भाग गईं, जबकि उर्वशी अपने किए वादे के मुताबिक वहीं खड़ी रहीं.

पिछले दिनों टास्क में उन्होंने जानबूझकर अपनी टीम को हरा दिया. इसके बाद उनकी टीम के साथी उनसे खासा नाराज़ दिखे थे. यही कारनामा श्रीसंत ने दोहरा दिया है. लेकिन ये सब प्लानिंग के मुताबिक हुआ. दीपिका और नेहा से बात करने के बाद श्री ने करणवीर को ही टास्क से बाहर कर दिया. ये तो धोखा करने वाली बात हुई. हालांकि करणवीर को पता था कि ये होने वाला है. लेकिन उनके साथ हुआ भी बड़ा वाला धोखा है. हुआ ये कि बिग बॉस ने बुधवार को सीज़न के चौथे हफ्ते में ही सरप्राइज़ एविक्शन का ऐलान कर दिया. नॉमिनेटेड सदस्य थे- श्रीसंत, करणवीर और नेहा. इन्हें एक्टिविटी एरिया में ले जारर घरवालों से पूछा गया कि किसे घर से बेघर कर दिया जाना चाहिए. इसमें अधिकतर घरवालों ने नेहा को बेगर करने के लिए वोट किया. बस दीपिका और सौरभ-शिवाशीष की जोड़ी ने ही श्रीसंत का नाम लिया. दीपिका सिर्फ अपने लिए खेल रही हैं, ये उनके टीम के साथियों को भी नहीं पता है. क्योंकि वो रो-धोकर अपनी खुद को बहुत मजबूर साबित कर देती हैं. लेकिन इस कांड से दीपिका का असली चेहरा तो श्रीसंत के सामने आ ही जाना चाहिए. श्रीसंत आदमी ठहरे भोले, उन्हें जो ठीक लग रहा है, वो कर रहे हैं. कभी गुस्सा, कभी लड़ाई, कभी दोस्ती. लेकिन नेहा को घर से निकालने के लिए बहुमत मिलने के बावजूद घर से बेघर हुए श्रीसंत. लेकिन उन्हें भी बिग बॉस ने अनूप जलोटा के साथ सीक्रेट रूम में रखा हुआ है. ये बात घरवालों को बिलकुल नहीं पता. इस सब के बाद बिग बॉस ने उन्हें साफ तौर पर बता दिया है कि वीकेंड पर होने वाले एविक्शन की प्रक्रिया में कोई बदलाव नहीं होगा और नेहा या करणवीर में से कोई एक सदस्य घर से बेघर होगा. जो घरवाले ये सोच रहे हैं कि वो गेम खेल रहे हैं, उन्हें ये बात अपने दिमाग में बिठा लेनी चाहिए कि यहां गेम सिर्फ एक ही आदमी खेल रहा है ‘बिग बॉस’.



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments