सदर क्षेत्र में दोस्त ने की दोस्त की चाकू से हत्या

November 24,2022

नागपुर : शहर के सदर थानांतर्गत आज गुरुवार की सुबह करीब 11.15 बजे सेंट माइकल स्कूल के पास दो दोस्तों में विवाद होने पर एक दोस्त ने चाकू से वार कर दूसरे दोस्त की हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक बाराखोली, इंदोरा निवासी प्रणय राजेश पात्रे और उसका दोस्त सत्येंद्र दोनों मिलकर छोटी-मोटी चोरी को अंजाम दिया करते थे। साथ ही दोनों कई प्रकार का नशा भी करते थे।

आज सुबह दोनों स्कूल के पास बैठे हुए थे, तभी दोनों ने वहीं पास के होटल में मिलकर साथ में नाश्ता किया। उसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर अनबन हो गई। इस दरमियान प्रणय ने सत्येंद्र के साथ गालीगलौज की तो सत्येंद्र उसे मारने के लिए दौड़ा। तभी प्रणय ने उसका गला पकड़ लिया और गला दबाने लगा। सत्येंद्र उसे छोड़ने की गुहार लगा रहा था लेकिन प्रणय उसका गला छोड़ने के लिए तैयार नहीं था तभी सत्येंद्र ने कमर से चाकू निकाला और प्रणय के गले पर सपा सप वार कर दिया जिससे प्रणय वहीं गिर गया।

तभी परिसर में गश्त लगा रही पुलिस को खून से लथपथ प्रणय दिखाई दिया तब परिसर के लोगों की भीड़ भी जमा हो गई थी। पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को अस्पताल भेज दिया है। सदर पुलिस आगे मामले की जांच कर आरोपी की तलाश कर रही है।